पंचकूला सेक्टर-8 स्थित शराब के ठेके से बदमाशों ने की 2 लाख रुपये की लूट

ख़बरें अभी तक। पंचकूला में शराब के ठेके पर 2 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लूट व हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपियों ने ठेके पर काम कर रहे कारिंदों पर हमला किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि आरोपियों ने कारिंदों को पीट-पीट कर अधमरा किया। मामला देर शाम सेक्टर 8 स्थित शराब के ठेके का है।

ठेके में कुछ लोगों ने घुसकर पहले कारिंदों को बुरी तरह पीटा उसके बाद गल्ले में से करीब 2 लाख कैश लूटकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेल्समैन विकास और सतबीर ने बताया कि सेक्टर 8 के ठेके पर वो बतौर सेल्समैन की नौकरी करते हैं। रविवार रात करीब 8:30 बजे दोनों ठेके पर मौजूद थे। उसी दौरान 5 से 6 लड़के ठेके के अंदर आए और डंडों से इन पर वार कर दिया। जिसके बाद एक लड़के ने गल्ले में से करीब 2 लाख लूट लिए।

इसके बाद हमलावर लड़के वहां से फरार हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल दोनों सेल्समैन को पंचकूला के सेक्टर- 6 स्तिथ नागरिक अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। दोनों का उपचार चल रहा है। साथ ही मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं अब पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। यह सारी घटना ठेके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।