‘खबरें अभी तक’ ने राज्यसभा के लिए भाजपा उम्मीदवार इंदु गोस्वामी से की खास बातचीत

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा के लिए भाजपा उम्मीदवार इंदु गोस्वामी ने ‘खबरें अभी तक’ से बातचीत करते हुए कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को भाजपा ने इतना बड़ा सम्मान दिया है यह भाजपा की महिलाओं को मजबूत करने की दिशा में उठाया गया प्रयास है। इंदु गोस्वामी ने कहा कि उनका चयन कर भाजपा ने एक ईमानदार कर्मठ और सदा ही हिमाचल प्रदेश की महिलाओं की पैरवी करने वाली महिलाओं को सम्मान दिया है। जिसको लेकर वह खुद भी गौरवान्वित महसूस कर रही है।

इंदु गोस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री अमित शाह भाजपा नेता जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री तमाम लोगों ने उनके नाम पर सहमति बनाई है यह उनके लिए हर्ष का विषय है इंदु गोस्वामी ने कहा कि वह हमेशा ही एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में भाजपा के लिए काम करते रही है और संगठन ने जब-जब जो जिम्मेदारी दी है उसको बखूबी निभाने का प्रयास भी किया है।

राज्यसभा में चुने जाने के बाद इंदु गोस्वामी ने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में हिमाचल के तमाम लोगों के हित होंगे और हिमाचल प्रदेश के लोगों की आवाज को राज्यसभा में बुलंद करती रहेंगी इंदु गोस्वामी ने यह भी कहा कि उनके लिए हर्ष का विषय है कि आज उनके नामांकन के वक्त में तमाम कार्यकर्ता और महिला शक्ति जोश और उत्साह के साथ उनको बधाई देने और उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे हैं। इंदु गोस्वामी ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरे इसके लिए हर संभव प्रयास करेगी जिसकी प्रदेश के लोगों को उनसे अपेक्षाएं हैं।