सिटी थाने में हुक्के की राख देख भडक़े डीआईजी, पुलिस कर्मियों की लगाई जमकर क्लास

खबरें अभी तक। गृहमंत्री का पदभार संभालने के बाद ही हरियाणा के गब्बर मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के सभी थानों व पुलिस चौकियों से हुक्के की गुडग़ुड़ाहट को खत्म करने के लिए यहां हुक्के का प्रयोग न करने के सख्त आदेश दिए गए थे। इन आदेशों की अनुपालना भी प्रदेश के थाना व चौकियों में शुरू हुई। लेकिन कई थाने ऐसे थे,जहां आज भी चोरी छिपे हुक्के का उपयोग किया जा रहा है। जब डीआईजी अशोक कुमार कोरोना वायरस की सजगता के लिए झज्जर सिटी थाने व महिला पुलिस थाने का निरीक्षण करने पहुंचे तो यहां सिटी थाने में उन्हें एक तसले में हुक्के की राख काफी ज्यादा मात्रा में जमा दिखी।

हांलाकि पुलिस कर्मियों ने अधिकारियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए इसे छिपा कर रखा हुआ था। लेकिन आईजी अशोक कुमार निरीक्षण करते-करते वहीं पहुंच गए। जैसे ही उन्होंने तसले में इस राख को देखा तो वह भडक़ गए और उन्होंने वहीं पर मौजूद पुलिस कर्मियों की क्लास लेनी शुरू कर दी।

उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि किसी भी सूरत में इस प्रकार से आदेशों की उल्लंघना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाद में डीआईजी अशोक कुमार महिला थाना पहुंचे। यहां उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर जहां महिला पुलिस कर्मियों को सजगता बरतने के आदेश दिए वहीं उन्होंने महिला थाने के सामान के उचित रख-रखाव के भी निर्देश दिए। इस मौके पर डीएसपी श्मशेर सिंह,महिला थाना प्रभारी सुदेश कुमारी विशेष रूप से मौजूद रहे।