‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए हरियाणा की अब तक की टॉप पांच ख़बरें

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़- राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान बीजेपी और कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, बीजेपी उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला समेत पूरी कैबिनेट सभी विधायक रहेंगें मौजूद, वहीं कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के नामांकन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और विधायक रहेंगे मौजूद।

रोहतक- प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज आज पहुंचेंगे रोहतक, जिला लोकसम्पर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक लेने आएंगे विज, परिवेदना समिति की बैठक का एजेंडा तय, एजेंडे के मुताबिक बैठक में सुनी जाएंगी कुल 13 शिकायतें, 13 में से पांच शिकायतों पर पिछली मीटिंग में भी हुई थी सुनवाई, बैठक में 8 नई शिकायतों पर होगी सुनवाई, विज के रोहतक आगमन की आहट से जिला प्रशासन सतर्क।

रोहतक- रोहतक कोर्ट ने जिले के सभी प्राइमरी स्कूलों को 2 सप्ताह तक बन्द रखने का दिया आदेश, दो अधिवक्ताओं की जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने सुनाया हुकुम, एडवोकेट राजबीर कश्यप और सन्दीप कुमार ने लगाई थी याचिका, कोरोना वायरस के चलते प्राइमरी स्कूलों में छुट्टियां करने की जनहित में की थी अपील, सिविल जज (सीनियर डिवीजन) ईशा खत्री की अदालत ने दिए प्राइमरी स्कूलों में छुट्टी के आदेश।

सोनीपत- हरियाणा-यूपी सीमा पर नाव पलटने से यमुना में लोगों के डूबने का मामला, देर रात तक चले रेस्क्यू अभियान के बावजूद भी 2 लोगों को नहीं ढूंढा जा सका, अब सुबह दोबारा से होगा रेस्क्यू अभियान, नाव में सवार 13 लोगों में से 10 को स्थानीय लोगों ने बचाया, एक बच्ची की डेडबॉडी रेस्क्यू टीम को मिली, कल देर शाम यमुना में पलटी थी नाव।

यमुनानगर- जगाधरी में युवक की गोली मार कर हत्या, युवक को तीन गोलियां मार कर उतारा मौत के घाट, पुलिस मौक़े पर, जांच जारी