Birthday Special:गीता बसरा और हरभजन की लवस्टोरी है कुछ ऐसी,शादी के बाद फिल्मों से बना ली दूरी

ख़बरें अभी तक। गीता बसरा के बारें में भला कौन नही जानता। ये वो एक्ट्रेस है, वह मुख्यतः हिंदी और पंजाबी फिल्मों में खूब काम किया है। गीता बसरा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर अगर बात करें अभिनेत्री के निजी जीवन और करियर से जुड़ी कुछ बातों कि तो बता दें कि गीता बसरा का जन्म 13 मार्च 1984 को साउथ कोस्ट इंग्लैण्ड में हुआ था।  उनका एक छोटा भाई है-राहुल बसरा है।साथ ही बता दें कि गीता बसरा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई पोर्ट्समाउथ से ही की है।  उन्होंने अभिनय की बरिकीयोँ की सरीखा प्रशिक्षण नमित कपूर एक्टिंग इंस्ट्यूट से की है।

वहीं अगर बात की जाए गीता के करियर की तो गीता बसरा ने अपने करियर की शुऱुआत साल 2006 में इमरान हाश्मी के अपोजिट फिल्म दिल दिया है से की थी।  हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं चली थी।  उसके बाद वह फिल्म द ट्रैन में एक बार फिर से इमरान हाश्मी के अपोजिट नजर आई।  इस फिल्म में उन्होंमे रोमा की भूमिका अदा की थी।  वह फिल्मों के अलावा वीडियो एल्बम सांग गुमसुम में भी नजर आ चुकी है। अगर बात करें वर्तमान की तो गीता जाने-मानें क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी है। वहीं अब अभिनेत्री ने फिल्मी जगत से दूरी बनाई हुई है। वह अपने पति के साथ अपनी लाइफ इंज्वाय कर रही है।

वैसे तो गीता बसरा का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नही रहा,लेकिन जितना भी रहा उसमें उन्होनें अच्छा काम किया। अगर बात करें गीता और भज्जी की लव स्टोरी की तो अपने पाठकों को बता दें कि हरभजन को गीता को मनाने के लिए पूरे 10 महीने लगे थे। फिर 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। वहीं अब इनकी शादी को भी पांच साल हो गए है,और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।