हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना की चपेट में,पोस्ट कर खुद दी जानकारी

ख़बरें अभी तक। हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जी हां, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। टॉम ने यह अहम जानकारी इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है। 63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें और उनकी पत्नी को यह वायरस लगा है। उन्होंने जानकारी दी कि क्वींसलैंड में सर्दी होने के बाद उन्होंने मेडिकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उन्हें कोरोना वायरस के बारे में पता चला।

टॉम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, ‘हमें थोड़ी थकान महसूस हुई, जैसे हमें सर्दी हो गई हो और शरीर में भी दर्द हो रहा था। रीटा को बार-बार रुक-रुककर ठंड लग रही थी। हल्का बुखार भी था।’ उन्होंने आगे कहा कि दुनिया की आवश्यकता के अनुरूप ऐसे समय में सही जांच जरूरी है। हमने भी कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया और उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई।

जानकारी दें दें कि टॉम हैंक्स को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से आमिर खान का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है। अभी तक फिल्म सेट से आमिर के कई लुक्स सामने आ चुके हैं। आमिर खान के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। टॉम की बात करें तो वह कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी शानदारी फिल्मों में अपने अभिनय से धमाल मचा चुके है।