गुरुग्राम: बीएमडब्ल्यू चालक पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

खबरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना चौक का अति व्यस्ततम इलाके में शाम करीब 5 या 6 बजे के बीच गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. दरअसल फॉर्च्यूनर सवार बदमाशो ने बीएमडब्लयू गाड़ी में सवार अनिरुध्द नाम के शख्स पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसमें एक गोली बीएमडब्लयू सवार अनिरुध्द के हाथ की कलाई में जा लगी. एकाएक इस जानलेवा हमले में वारदात के बाद बीएमडब्लयू चालक अनिरुध्द बगैर कोई समय गवाएं गाड़ी को तेज रफ्तार से चलाते हुए सिटी के निजी अस्पताल तक ले गया, जहां डॉक्टर्स ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया, अनिरुध्द की हालत खतरे से बाहर बताई है रही है. बहरहाल मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है.

पुलिस की माने तो बीएमडब्लयू में सवार अनिरुध्द सोनीपत का रहने वाला है और दिल्ली के नजफगढ़ में गाड़ियों की ख़रीदफेहरोख्त का काम करता है और आज गुरुग्राम अपने किसी निजी काम से आया ही था और जैसे ही सोहना चौक के इस इलाके में पहुंचा की तभी पहले से घात लगाए फॉर्च्यूनर सवार बदमाशों ने अनिरुध्द पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अचानक इस जानलेना हमले में बीएमडब्लयू गाड़ी में सवार अनिरुध्द की जान तो बच गयी लेकिन गोली अभी भी उसके हाथ की कलाई में फंसी हुई है जिसका इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस सूत्रों की माने तो शुरुवाती जांच में सामने आया कि पैसे के लेन देन के चलते दिल्ली के घेवरा के रहने दीपक राणा ने अनिरुध्द मलिक पर यह जानलेवा हमला करवाया है, लेकिन पुलिस कमिश्नर ऑफिस और पुलिस बूथ से मात्र चंद कदमों पर हुए इस गोलीबारी ने पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था की पोल जरूर खोल कर रख दी है. बहरहाल पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में ले लिया है और मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।