‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए हरियाणा की अब तक की टॉप पांच ख़बरें

ख़बरें अभी तक। दिल्ली- राज्यसभा चुनाव को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर बैठक जारी, बैठक में कांग्रेस विधायक मौजूद, कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल, कुलदीप वत्स, जयवीर वाल्मीकि, मोहम्मद इलियास भूपेंद्र हुड्डा के आवास पर मौजूद, दिल्ली स्तिथ शांति निकेतन आवास पर बुलाई गई है बैठक।

सिरसा: मध्य प्रदेश की सियासत में चल रहे पॉलीटिकल ड्रामे पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला का बयान आया है,कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह का कहना है कि कांग्रेस जीरो हो गई है। कांग्रेस में अब कुछ नहीं रहा सभी नेता कांग्रेस को छोड़ रहे है, रंजीत सिंह ने कहा सिंधिया ने भी कांग्रेस को छोड़ दिया है अब सचिन पायलट भी पार्टी छोड़ेंगे।

चरखी दादरी- शिक्षा बोर्ड की दादरी में चल रही बारहवीं की परीक्षा का मैथ का पेपर शुरू होने के मात्र दस मिनट बाद व्हाट्सएप पर हुआ लीक, विभाग ने परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी कर जांच शुरू की, जांच में वाट्सएप पर वायरल पेपर सही मिले, बीईओ कुलदीप फोगाट ने की जांच की मांग।

सोनीपत- फतेहपुर गांव में किसान की मौत, किसान नरेश की बारिश और ओलावृष्टि के बाद ढाई एकड़ जमीन की फसल हुई बर्बाद, गेंहू के खेत में पड़ा मिला किसान का शव, ग्रामीणों का कहना नरेश की फसल बर्बाद हुई तो सदमे में था किसान, फिलहाल सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

फतेहाबाद- चलती बस का स्टेरिंग हुआ फेल, बड़ा सड़क हादसा होने से टला, स्टेरिंग फेल होने से अनियंत्रित हुई बस सड़क से उतरी नीचे, सड़क किनारे खड़े वृक्ष से टकराई, बस में सवार थे 50 के करीब यात्री, बाल-बाल बचे यात्री, सूचना मिलने पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस, क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस को रास्ते से हटाय , यात्रियों को अन्य वाहनों के माध्यम से भिजवाया, टोहाना से फतेहाबाद आ रही थी बस।