सिरसा: पुलिस ने दो तस्करों को 500 ग्राम हेरोइन समेत किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। सिरसा: सीआईए पुलिस ने डिंग बस स्टैंड के पास से दो तस्करों को 500 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ रुपए बताई गई है। आरोपियों की पहचान रमनदीप सिंह निवासी साहूवाला प्रथम व प्रगट सिंह निवासी रघुवाना के रूप में हुई है। दोनों यह हेरोइन दिल्ली से i20 कार में लेकर आ रहे थे। सीआईए पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। इसी आधार पर डिंग क्षेत्र में नाकाबंदी कर दिल्ली की ओर से आ रही कार को रुकवाया गया और तलाशी में हेरोइन बरामद हुई।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने सीआईए थाना में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि सीआईए पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, इसी आधार पर डिंग बस स्टैंड के निकट दिल्ली की ओर से आ रही i20 कार को रोका गया। तलाशी लेने पर कार से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ रूपये बताई गई है। तस्करों द्वारा यह हेरोइन ओढ़ा, कालांवाली व पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। उन्होंने कहा कि प्रगट सिंह के खिलाफ पंजाब में पहले से एनडीपीएस एक्ट का एक मामला दर्ज है। उन्होंने कहा की आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और इनसे सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।