चंडीगढ़ में महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, कैब ड्राइवर के पैसे मांगने पर फाड़े कपड़े

खबरें अभी तक। चंडीगढ़ स्थित रेलवे स्टेशन पर उस समय हंगामा हो गया, जब एक युवती ने पहले तो किराये को लेकर कैब ड्राईवर से लड़ाई की और उसके बाद महिला पुलिसकर्मी के हाथ पर काट दिया और उसके चेहरे को भी नाखुन से नोच दिया। लेकिन हंगामा यहीं शांत नहीं हुआ, महिला ने अपने कपड़े तक फाड़ लिये। फिर देर शाम को जीआरपी पुलिस महिला व घायल पुलिसकर्मी का मेडिकल करवाने के लिए सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंची।

जानकारी के अनुसार कैब ड्राईवर रमन ढकौली निवासी ने बताया कि उन्हें शनिवार सुबह करीब 10 बजे ढकौली से रेलवे स्टेशन जाने के लिए एक युवती ने कैब बुक की। उसके बाद कैब ड्राईवर ने युवती को चंडीगढ़ स्थित रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया। जहां पर कैब ड्राईवर ने युवती से 328 रुपये किराया मांगा। युवती ने बोला की मैंने ऑन लाइन पेमेंट कर दी हैं, लेकिन कैब ड्राईवर के अकाउंट में पैसे नहीं आये थे। उसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। जिसके बाद युवती ने कैब ड्राईवर को थप्पड़ व लात मारना शुरु कर दिया, लेकिन उसने खुद को पीछे हो कर बचाया। जिसके बाद युवती प्लेटफार्म पर चली गई।

महिला कांस्टेबल के चेहरे और हाथ पर काटा

उसी दौरान वहां से गुजर रही महिला कांस्टेबल शशी बाला को रमन ने बुलाया और सारी बात बताई। जिस पर कांस्टेबल ने रमन को वहीं रूकने को कहा और वे युवती के पास चली गई। जब कांस्टेबल ने युवती को किराया देने को कहा तो वह उनसे बहस करने लगी। कांस्टेबल ने युवती से कहा अगर कोई कम्पलेंट है तो पुलिस चौकी में दे दो। जिसके बाद युवती ने महिला कांस्टेबल के चेहरे पर नाखुन से नोच दिया और हाथ पर दांतों से बुरी तरह काट लिया। उसी दौरान वहां पर काफी लोग इकट्ठा हो गये। जिसके बाद युवती ने अपने कपड़े भी फाड़ लिये।

थाने में एस.आई को गले से पकड़ा

सूचना पाकर अन्य पुलिस कर्मी भी पहुंचे और युवती को जीआरपी थाने लेकर पहुंची। वहां युवती ने फिर से हंगामा किया और एस.आई उर्मिला को गले से पकड़ लिया। उनके भी गले पर चोटें आई हैं। बड़ी मशक्त के बाद युवती पर काबू पाया गया। जिसके बाद देर शाम करीब 7 बजे युवती लिलता उत्तराखंड निवासी और महिला कांस्टेबल शशि बाला व एस.आई उर्मिला ने मेडिकल करवाया। वहीं जब युवती को अस्पताल लेकर जाने लगे तो युवती ने पुलिस पर पीटने का आरोप लगाया।