‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए हरियाणा की अब तक की टॉप पांच ख़बरें

ख़बरें अभी तक। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे हरियाणा सरकार को गीता भेंट, खास प्लेटिनम से बनी गीता भेंट की जाएगी जिसे कुरुक्षेत्र में स्थापित किया जाएगा, हरियाणा सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा राष्ट्रपति भवन में गीता ग्रहण करेंगे, दोपहर 12:00 बजे राष्ट्रपति भवन में कुरुक्षेत्र के लिए खास प्लैटिनम से बनी गीता भेंट की जाएगी।

भिवानी- सीएम मनोहरलाल का भिवानी दौरा, तोशाम के कैरू गांव में करेंगे हरियाणा विकास रैली, विकास रैली में जिला को देंगे 56 करोड़ रुपये की मनोहर सौगातें, रैली स्थल पर सीएम करेंगे करीब 17 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन।

सिरसा- सांसद सुनीता दुग्गल ने ‘प्रधानमंत्री जन औषधि’ केंद्र का किया उद्घाटन, बेगू रोड पर बनाया गया है प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र, जन औषधि केंद्र में मिलेंगी सस्ती दवाइयां, गरीब व मध्यमवर्गीय लोगों को होगा लाभ, जैनरिक दवाइयों से होगी लोगों को बचत।

रतिया- रतिया में विधायक लक्षमण नापा ने किया ‘प्रधानमंत्री जन औषधि’ केंद्र का उद्घाटन, कम लागत में मिलेगी जान ओषधि पर दवाइयां, गरीब लोगों को इस औषधि केंद्र के खुलने से होगा आर्थिक लाभ, रतिया शहर के बस स्टैंड पर खोला गया जन औषधि केंद्र।

रंजीत मर्डर मामला: पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई अदालत में हुई सुनवाई। आरोपी सबदिल, अवतार, जसबीर हुए प्रत्यक्ष रूप से पेश। आरोपी गुरमीत राम रहीम और आरोपी कृष्ण वीसी हुए पेश। आरोपी इंदरसैन उम्र दराज होने के चलते रहा हाजरी माफी पर। सुनवाई में आज नहीं हुई कोई खास कार्रवाई। पंजाब के जिला मानसा के एसपी नहीं पहुंचे विशेष सीबीआई कोर्ट। पंजाब में रैली में व्यस्त होने के चलते नहीं पहुंचे, मामले की अगली सुनवाई 9 मार्च को होगी।