तेज बारिश के कारण तालाब में डूबी एम्बुलेंस, चालक की मौत

खबरें अभी तक। बरवाला के गाँव भरैली मे देर रात्रि मरीज को घर छोड़ने आई एक प्राइवेट अस्पताल की एम्बुलेंस बारिश के कारण रास्ता भटकने से तालाब में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही बरवाला पुलिस मौके पर पहुँची और स्थिति का जायजा लिया। जानकारी अनुसार पुलिस ने एम्बुलेंस को ढूंढने के लिये एनडीआरएफ की टीम को बुलाया है। लेकिन एनडीआरएफ की टीम के 3 घण्टे तक मौके पर नहीं पहुँच पाई। घटना की जानकारी मिलने पर पूरा गांव तालाब के पास इक्कठा हो गया।

गांव के तीन युवाओं ने अपनी जान पर खेलकर तलाब में कूदकर एम्बुलेंस की तलाश शुरू की और एम्बुलेंस को तालाब से बाहर निकला। पुलिस के उच्चाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँचे है। बताया जा रहा है कि जीरकपुर के जेपी अस्पताल की एम्बुलेंस मरीज को छोड़ने भरैली गाँव गयी थी जहां बारिश में रास्ता न दिखने के कारण एम्बुलेंस तालाब में जा गिरी। गांव वासियों ने बताया कि एम्बुलेंस ड्राइवर ने एम्बुलेंस को सम्भालने की कोशिश की लेकिन एम्बुलेंस तालाब में डूब गई। ड्राइवर का नाम शकंर दयाल वासी चंडीगढ़ बताया जा रहा है।

बरवाला चौकी इंचार्ज ऋषि पाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एम्बुलेंस तालाब में डूब गई है। वो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे और एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। लेकिन एनडीआरएफ की टीम के आने से पहले गांव के तीन युवा विक्की,लखविंदर, प्रदीप राणा तालाब में एम्बुलेंस को ढूढने के लिए कूद गए और एम्बुलेंस को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला, एम्बुलेंस चालक की मौत हो चुकी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 पंचकूला हॉस्पिटल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वो जिला प्रशासन से गांव के तीन युवाओं को सम्मानित करवाने के लिए सिफारिश करेंगे।