मोटोरोला रेजर 2019 भारत में जल्द होगा लॉन्च,जानें इसकी खासियत

ख़बरें अभी तक। मोटोरोला रेजर 2019 भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। मोटोरोला के पुराने यूजर इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने 16 मार्च को फोन लॉन्च करने पर विचार कर रहे है। मोटोरोला ने अपने इस बेहतरीन फोन को बीते साल नवंबर में ही पेश किया था। बता दें कि अमेरिकी मार्केट में तो इसकी सेल 6 फरवरी को ही शुरू हो गई थी। अब यह फोन भारत की मार्केट में उतारा जाएगा। वहीं कीमत से लॉन्च के वक्त ही पर्दा उठाया जाएगा।

बता दें कि मोटोरोला रेजर की खासियत यह है कि इसके डिज़ाइन को वाटर रेपलेंट बनाया गया है। इसका प्राइमरी डिस्प्ले 6.2 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ (876×2142 पिक्सल) स्क्रीन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है, जो कि यूजर को बहुत ही एटरेक्टिव लगेगा।

वहीं मोटोरोला का कहना है कि जब फोन को फोल्ड किया जाता है तो स्क्रीन के दोनों हिस्सों के बीच कोई गैप नहीं रहेगा। फोल्ड होने के बाद यूज़र को 2.7 इंच की सेकेंडरी (600×800 पिक्सल) क्विक व्यू डिस्प्ले मिलेगी। यूजर इस स्क्रीन का इस्तेमाल सेल्फी लेने, नोटिफिकेशन देखने और कंट्रोल म्यूज़िक प्लेबैक लिए कर सकेंगे। मोटोरोला रेज़र में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।