फ़िल्म “कामयाब” का गीत ‘पांव भारी’ हुआ रिलीज़

 

ख़बरें अभी तक। संजय मिश्रा अभिनीत फिल्म “कामयाब” का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है, इसे काफी आलोचनात्मक प्रशंसा मिल रही है। अब, निर्माताओं ने फिल्म का सबसे नया गाना ‘पांव भारी’ रिलीज़ कर दिया है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर गाना शेयर किया है और लिखते है,”Say hello to new hopes, beginnings & opportunities with #PaaonBhaari from #Kaamyaab in

कामयाब एक करैक्टर अभिनेता की कहानी है, जिसने 499 फिल्मों में काम किया है और वह इसे 500 तक पहुंचाना चाहता है। फिल्म में उनके सफ़र और करैक्टर अभिनेता के रूप में उनके उतार-चढ़ाव को दर्शाया गया है।

कामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और 6 मार्च 2020 को अपनी नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए ‘कामायाब’ पेश के लिए पूरी तरह तैयार है। संजय मिश्रा के किरदार और ‘एक्स्ट्रा से एक्स्ट्राआर्डिनरी’ के नरेटिव ने करैक्टर कलाकारों की दिलकश कहानी के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है!