मंगेतर के साथ खरीदारी करने गई युवती का शव बरामद, अब हुआ बड़ा खुलासा

ख़बरें अभी तक।  उत्तरप्रदेश के रायबरेली पुलिस ने एक युवती की हत्या के मामले में अब चौकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने युवती के मंगेतर को ही हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीते 26 फरवरी को गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र स्थित पुरवा गांव के बाहर सारिका यादव नाम की एक युवती का शव बरामद हुआ था। युवती की 1 मार्च यानि आज ही के दिन शादी होनी थी। मृतक युवती अपने फूफा के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी।

26 फरवरी को वह अपने मंगेतर के साथ अपनी शादी की खरीददारी करने के लिए चली गई।  लेकिन फिर वापस नहीं लौटी। इसके बाद पुलिस को युवती का शव बरामद मिला। मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस का पहला शक युवती के मंगेतर पर ही गया। क्योकि हत्या वाले दिन युवती घर पर यह बोलकर गई थी कि वह अपने मंगेतर के साथ खरीददारी करने के लिए जा रही है। इसी के चलते पुलिस ने युवती के मंगेतर मनतोष को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी ।

पुलिस पुछताछ के दौरान आरोपी मंगेतर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसे शक था कि उसकी मंगेतर का किसी दूसरे के साथ अफेयर चल रहा है इसी शक की वजह से उसने जल्द से जल्द मंगेतर से शादी करने के लिए कहा। दोनों की 1 मार्च को शादी होनी थी। लेकिन उसकी मंगेतर उस पर नर्सिंग की पढ़ाई और स्कूटी की मांग का भी दबाव बना रही थी। मंगेतर की बढ़ती मांगों से वह परेशान हो चुका था। इसी के चलते उसने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर पहले उसे सल्फास खिलाया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।