ये सुपरस्टार बचपन से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को करता है पसंद,ऐसे हुआ खुलासा

ख़बरें अभी तक। श्रद्धा कपूर को चाहने वाले की वैसे तो कोई कमी नही है लेकिन अब हाल ही में टाइगर श्राफ ने बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने एक मीडिया इंटरेक्शन में खुलासा किया है कि जब वह स्कूल में थे, तो उन्हें श्रद्धा के ऊपर बहुत बड़ा क्रश था।जी हां, ये वाकई सच है। टाइगर ने अपने स्कूल के दिनों के इस राज का खुलास करते हुए बताया कि हम सेम स्कूल में पढ़ते थे। उस समय मेरा श्रद्धा पर बहुत क्रश था, लेकिन मैंने उन्हें अपनी इस फीलिंग के बारे में कभी नहीं बताया, क्योंकि मैं बहुत डरता था।

वैसे हम आपको बता दें कि टाइगर के दिल का यह राज तब सामने आया, जब श्रद्धा से यह पूछा गया कि क्या उन्हें कभी टाइगर पर क्रश था?

तभी इस पर टाइगर बीच में रोकते हुए बोले- ‘उसे क्रश नहीं था, बल्कि मामला उल्टा था। स्कूल डेज में मैं उस पर मरा करता था।’ टाइगर की यह बात सुनकर श्रद्धा तो सरप्राइज्ड रह गईं। उनका जवाब था- ‘मुझे यह बात पता ही नहीं थी। अगर पता होती तो मैं इस मामले में जरूर कुछ करती।’

इतना ही नही बल्कि जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने श्रद्धा को अपनी इस फीलिंग के बारे में क्यों नहीं बताया, तो टाइगर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। वे बोले-यार मुझे डर लगता था। बस दूर से ही उसे देखा करता था और यह देखना किसी क्रीपी वे में नहीं होता था, बस उसे ताकता रहता था। जब वह अपने स्कूल के दालान से गुजरती थी तो उसके बाल हवा में उड़ते थे।

इस दौरान टाइगर के इन इमोशंस को सुनकर श्रद्धा अपनी हंसी कंट्रोल नही कर पाई। गौरतबल है कि टाइगर श्रॉफ से पहले, वरुण धवन भी खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें श्रद्धा पर क्रश था। उन्होंने तो टीवी शो के दौरान अपने दिल की यह बात बताकर श्रद्धा को रोमांटिक अंदाज में गुलाब का फूल भी देते हुए कही थी।