टाइगर श्राफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का धमाकेदार पोस्टर और रिलीज डेट के साथ हुई घोषणा

खबरें अभी तक। साल 2014 में आई एक्शन फिल्म ‘हीरोपंती’ से टाइगर श्राफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साजिद नाडियाडवाला बैनर तले यह फिल्म सुपर हिट रही थी और अब साजिद नाडियाडवाला ने ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा भी कर दी है, साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। यह धमाकेदार एक्शन  से भरपूर फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

इस खबर से टाइगर के फैंस बेहद खुश होंगे जाएंगे। फिल्म के धमाकेदार पोस्टर्स को देखकर साफ है कहा जा सकता है की फिल्म में एक्शन का काफी देखने को मिलने वाला है, साथ ही फिल्म की टैगलाइन है- ‘The World Wants Him Dead’..

टाइगर की बाकी फिल्मों की तरह ‘हीरोपंती 2’ भी एक्शन और स्टंट से भरपूर होगी| साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती से टाइगर और कृति सैनन को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया था। और अब इसके साथ एक और फ्रेंचाइजी उनके नाम हो गई है। हीरोपंती फिल्म में टाइगर और कृति सैनन की जोड़ी नजर आई थी.. और इन्हें काफी पसंद किया गया था। फिल्म में टाइगर के एक्शन ने सबका दिल जीत लिया था और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

आज टाइगर बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर्स में माने जाते हैं। खासकर एक्शन के मामले में आने वाली फिल्में फिलहाल टाइगर की आने वाली फिल्मों में है- बागी 3 जो की अगले हफ्ते यानि की 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।