गैंगरेप के बाद खुद को आग लगाने वाली नाबालिग युवती ने तोड़ा दम, दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मध्यप्रदेश के बैतूल में गैंगरेप के बाद पीड़िता ने खुद को आग के हवाले कर दिया। जिसमें वह 95 प्रतिशत तक झुलस गयी थी। इसी के चलते इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है। पीड़िता की मौत के बाद पुलिस ने मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक 14 साल की नाबालिग युवती कुछ दिनों से बैतूल में अपने मामा के घर पर रुकी हुई थी।

जिसके बाद वह मंगलवार की शाम ही अपने घर लौटी। घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद नाबालिग युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। जब तक परिजन पहुंचते नाबालिग करीब 95 फीसदी झुलस चुकी थी। परिजनो ने आनन- फानन में युवती को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन यहां नागपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस को एक पर्ची बरामद हुई है। इस पर्ची में युवती ने आत्मदाह करने से पहले आरोपी संदीप का नाम लिखा था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने नाबालिग की मौत के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान संदीप बिसोने और नीलेश नागले के तौर पर हुई है। जबकि मामले की तीसरा आरोपी अजय अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी मजदूरी करते हैं और बैतूल के कालड़ोंगरी गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर उनके कॉल रिकार्ड्स भी खंगाल रही है, इसके साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत पहले क्यों दर्ज नहीं कराई ?