हिंसा प्रभावित नॉर्थ-ईस्ट इलाके में बुधवार को सभी स्कूल रहेंगे बंद,परीक्षाएं भी की गई स्थगित-उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

ख़बरें अभी तक। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के चलते फैली हिंसा के मद्देनजर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाके में बुधवार को सभी स्कूल बंद रहेंगे। सात ही परीक्षाएं भी स्थगित रहेंगी। इसमें सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल शामिल हैं।

सिसोदिया ने किया यह ट्वीट- मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा है कि दिल्ली में हिंसा प्रभावित नॉर्थ-ईस्ट जिले में कल स्कूलों की गृह परीक्षाएं नहीं होंगी। साथ ही सभी सरकारी एवं प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित करने का अनुरोध किया है। जिसके बाद सीबीएसई की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।

दिल्ली हिंसा के चलते मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ा है। हिंसक प्रदर्शन में अब तक एक हेड कॉन्स्टेबल समेत 13 लोगों की मौत हुई है। वहीं इस हिंसक प्रदर्शन में 56 पुलिसकर्मियों को चोटिल हुए है। साथ ही 130 आम लोग घायल हुए हैं।