स्लम बस्ती वाले बच्चों के साथ पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मनाया संडे को फन डे

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद: स्लम बस्ती वाले बच्चों के साथ पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मनाया संडे को फन डे। दरअसल विपुल गोयल ने बच्चों को नई दिशा देने और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए एक अभियान की शुरुआत की है। बच्चों की खुशी को देखते हुए उन्होंने इस अभियान को संडे को फन डे का नाम दिया है।

सेक्टर 16 के ओमस्वीट्स में पूर्व उद्योगमंत्री विपुल गोयल स्लम बस्ती के बच्चों को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें यहां लेकर पहुंचे। यहां आकर बच्चे बेहद खुश नजर आए इस मौके पर विपुल गोयल ने बच्चों को अपने हाथों से नास्ता परोसा जो बच्चों ने बड़े ही आनन्द के साथ खाया।

नास्ते के साथ विपुल गोयल ने बच्चों के नसीहत देते हुए कहा कि वह खाना खाने से पहले अपने हाथों को अच्छी तरह से धोएं और खाने की थाली में जूठन न छोड़े और अपने आस पास साफ सफाई का विशेष ध्यान दें। वहीं पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कुलदीप बिश्नोई और भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत को सिद्ध कर रहे हैं।

वहीं पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्री बजट पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि हुड्डा विपक्ष के नेता है और वह अपनी भूमिका निभा रहे है उन्हें डर है कि यदि वह मनोहर लाल खट्टर के सभी कामो में सहमति जताते है तो कहीं उनके विधायक BJP के ना हो जाए।