सोलन: नड्डा की एंट्री से पहले बिन्दल ने गुप्त बैठक कर कांग्रेस के गढ़ में लगाई सेंध

खबरें अभी तक। आगामी 27 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के भव्य स्वागत को लेकर भाजपा पूरी तैयारी में जुट गई । जिसको लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल सोलन में आ गए है व कमान हाथ में लेकर मैदान में डट गए है। इसी के चलते आज सोलन भाजपा कार्यालय में एक गुप्त बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की।

स्वागत से पहले अपने चिर परिचित अंदाज में कांग्रेस पर सेंध लगाते हुए बिंदल ने सोलन में अपने होने का आभास करा दिया । करीब 120 लोगों ने आज भाजपा का दामन थामा जिसमे कांग्रेस के किले में भी सेंध लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । इस अवसर पर सोलन कांग्रेस के अनेको युवाओं को आज भाजपा जॉइन करवाई गई । डॉ राजीव बिंदल व डॉ राजीव सैजल ने इन सभी युवा साथियों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बधाई देता हूँ।

वहीं मंत्री डॉ राजीव सैजल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल में यह पहला दौरा है, जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ता खुश है, उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल के नेतृत्व में भी यह भाजपा का यह पहला भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है। राजीव सैजल ने कहा कि शिमला लोकसभा का हर एक कार्यकर्ता इस अभिनंदन समारोह में भाग लेगा।