शहनाज के पिता पर भड़की राखी सावंत ने दिया ये बड़ा बयान

खबरें अभी तक। BIG BOSS 13 की कन्टेस्टिड शहनाज गिल एक मजबूत दावेदार थीं, इसी दौरान शहनाज गिल का अगला शो ‘मुझसे शादी करोगे’ का अनाउंसमेंट कर दिया गया. इस शो की घोषण से पहले शहनाज को उनके माता -पिता से बात करने का मौका नहीं दिया गया. शहनाज के पिता ने आरोप लगाया कि शहनाज की खुद की इमेज बिल्ड करने की बजाए, जो कि कटरीना कैफ जैसी है, वो उसकी इमेज राखी सावंत जैसी बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 13 के मेकर्स को निशाने पर रखकर दिया गया शहनाज के पिता का ये बयान कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत के बारे में था. राखी सांवत का इस बयान पर भगड़ना बहुत लाजमी था और अब इस बारे में राखी का रिएक्शन सामने आया है।

बताया जा रहा है की राखी सावंत ने शहनाज के पिता पर सीधा निशाना साधते हुए कहा- संतोख सिंह, आपको बता दूं कि आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर चल रही है. राखी ने कहा, ‘वो पंजाब की राखी सावंत है. तुम उसकी बराबरी कटरीना कैफ से कैसे कर सकते हो. वो कटरीना नहीं है.

राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने प्रियदर्शन, यश राज और राकेश रोशन जैसे दिग्गज फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है. उन्होंने कहा, ‘मेरे मां-बाप को कभी मेरी जरूरत नहीं पड़ी और तुम शहनाज की कमाई पर जी रहे हो.’