सरकारी नौकरी 2020 : टीचर्स के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

खबरें अभी तक। गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) ने अनेक पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. जिसमें विभिन्न विषयों के प्रोफेसर की भर्ती की जाएगी. प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. बता दें कि उम्मीदवार 28 फरवरी 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

पद के लिए शैक्षिक योग्यता?

एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता भी पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है. जिसमें एसोसिएट प्रोफेसर के लिए सुपर स्पेशियलिटी के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए और साथ ही कम से कम चार साल का टीचिंग अनुभव होना जरूरी है. बता दें कि नौकरी का स्थान गोवा ही होगा.

अधिकतम आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 45 वर्ष तक निर्धारित की गई है.

आवेदन शुल्क और चयन प्रक्रिया

गोवा लोक सेवा आयोग (Goa Public Service Commission) की और से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) में प्रोफेसर के इन पदों पर 28 फरवरी 2020 तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. पदों पर आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें https://www.goaonlineexam.com/Adverstiment.aspx