मंडी: 1 किलो 662 ग्राम चरस के साथ बाबा और युवक गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मंडी जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 1 किलो 662 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम आज सब इंस्पेक्टर मनोज वालिया की अगुवाई में विंद्रावणी के पास नाके पर तैनात थी। मनाली से कांगड़ा जा रही एक प्राईवेट बस को जब चैकिंग के लिए रोका गया तो उसमें सवार साधू बाबा से चरस की भारी भरकम खेप बरामद की गई।

तोलने पर यह चरस 1 किलो 154 ग्राम निकली। पुलिस टीम ने इसे तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करके सदर थाना की हिरासत में भेज दिया है। 35 वर्षीय आरोपी बाबा राजेंद्र गिरी पुत्र प्रेम गिरी जिला रूपनगर पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं बीती शाम औट थाना पुलिस की एक टीम हैड कांस्टेबल यशपाल की अगुवाई में थाने के बाहर नाकेबंदी पर मौजूद थी। मनाली से आ रही एक प्राईवेट बस को जब चैकिंग के लिए रोका गया तो इसमें सवार 23 वर्षीय युवक से 508 ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस टीम ने आरोपी को उसी वक्त हिरासत में लेकर कार्रवाही शुरू कर दी है। आरोपी सोनू पुत्र राम चंद निवासी जिला काशीपुर उत्तराखंड का रहने वाला बताया जा रहा है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने दोनों मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जा रही है।