विदेशी युवक-युवती ने किया सुसाइड, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

खबरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम के सुशांतलोक सी ब्लॉक स्थित एक पीजी में कीनिया के रहने वाले एक लड़के और लड़की का शव बरामद हुआ है। मृतक लड़की रूठ गठिग्या का शव बाथरूम के फर्श पर मिला, तो वहीं मृतक डेबिड का शव गिज्जर से लटका मिला है। पुलिस दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

शुरुवाती जांच में पुलिस इसे स्यूसाइड मान कर चल रही है , लेकिन जिस तरह से शव मिले है उससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है की शायद मृतक लड़के डेविड ने लडक़ी की हत्या कर स्यूसाइड कर लिया हो। हालाकिं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा। फ़िलहाल पुलिस कीनिया दूतावास के अधिकारी को सूचित कर सुरक्षा के मद्देनजर दोनों शवो को मोर्चरी में रखवा दिया है।

गुरुग्राम पुलिस की माने तो रूठ गठिग्या और डैबिड काफी समय से दोस्त थे, जिसके चलते डैविड इस पीजी में रूठ गठिग्या से मिलने आता रहता था । सोमवार को इनके कमरे से बदबू आ रही थी, जिसे देखकर पीजी संचालक ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेट का दरवाजा तोडा तो बाथरूम में दोनों का शव बरामद हुआ।

डैड बॉडी को देखकर ऐसा लग रहा था की इन दोनों की मौत काफी समय पहले हो चुकी है, फ़िलहाल पुलिस किनिया दूतावास के अधिकारियों का इन्तजार कर रही है, उनके आने के बाद पोस्टमार्टम होगा औऱ उसके बाद ही इस पुरे मामले का खुलासा हो पायेगा।