समाज में फ़ैल रही बुराइयों को लेकर व सिंगल यूज प्लास्टिक पर नुक्कड़ नाटक

खबरें अभी तक। अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर आज जीएमएन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने समाज में फ़ैल रही बुराइयों को लेकर व सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने के लिए एक नुक्कड़ नाटक किया जिसे देखने के लिए यात्रियों के साथ-साथ रेल अधिकारी भी  मौजूद रहे।

समाज की बुराइयों को दूर करने के लिए लेकर GMN कॉलेज के विद्यार्थियों ने आज अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर एक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया। जिसमें लड़कियों पर हो रहे अत्याचार,लड़कियों को शिक्षा दिलाने , छोटी उम्र में लड़कियों की शादी न करने व पॉलिथीन का इस्तेमाल को रोकने के लिए इस नाटक के द्वारा प्रस्तुति प्रस्तुत की जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। नाटक में हिस्सा ले रहे पारुल नामक छात्र ने बताया कि आज सभी छात्र-छात्राओं ने मिलकर रेलवे स्टेशन पर एक नुक्कड़ नाटक किया है जिसका उद्देश्य समाज से बुराई को दूर करना व् प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना है क्योंकि प्लास्टिक जलाने के बाद भी खतरनाक है।

वहीं नाटक देख रही कंचन नामक यात्री ने बताया कि ये नाटक बहुत ही अच्छा है जो समाज में एक सन्देश भी देता है। नाटक देख रहे स्टेशन निदेशक ने बताया कि आज स्वछता, से नो तू प्लास्टिक व महिला सशक्तिकरण पर जीएमएन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने किया है जिसके द्वारा यात्रिओं को अवेयर करने की कोशिश की गई है।