CIA पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 53 हजार नशे की गोलियों की खेप बरामद

ख़बरें अभी तक।  कैथल पुलिस की सीआईए-3 को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसमे उन्होंने नाकेबंदी करते हुए नशे की गोलियों के अंतरराज्यीय गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चीका-पटियाला रोड़ पर नाकेबंदी करते हुए पटियाला की तरफ से आ रही होंडा सिटी को रुकवाया तो उसमें से नशे की गोलियों की बड़ी खेप बरामद की जिसमें एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया और एक आरोपी मौके से पकड़ा गया।

पकड़ी गई खेप में 53 हजार नशे की गोलियां है जिनकी बाजार में कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने बताया कि ये गिरोह दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और यूपी में सक्रिय है और बड़ी मात्रा में नशे का व्यापार करता है। पुलिस ने इस्तेमाल की गई होंडा सिटी गाड़ी को भी बरामद कर लिए है।

डीएसपी किशोरी लाल व सीआईए-3 इंचार्ज सत्यनारायण ने बताया कि ये सभी आरोपी बड़ी मात्रा में नशे का व्यापार करते थे और पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी समेत कई राज्यों में नशे की गोलियों का व्यापार करते थे। आरोपियों के कब्जे से 10 लाख कीमत की 53 हजार नशे की गोलियां बरामद की गई है। मौके से एक आरोपी पकड़ा गया जिसका नाम लवप्रीत है और एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले है व आरोपियों को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।