बिग बॉस 13 के फिनाले में इस बार होगी लाइव वोटिंग और चुना जाएगा शो का विनर

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर बिग बॉस के फैन्स काफी उत्सुक हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी रह गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा शामिल हैं। इस हफ्ते Bigg Boss 13 के विनर का नाम सबके सामने आ जाएगा। माना जा रहा है कि फिनाले की रेस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज और शहनाज गिल होंगीं।

बिग बॉस 13 सीजन टीआरपी में अब तक सबसे ऊपर चल रहा है। वहीं 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो इसको लेकर शो में कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं। खबर है कि इस बार बिग बॉस के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर ‘बिग बॉस 13’ का विनर तय किया जाएगा।

बता दें कि ‘द खबरी’ नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी। फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है।