राहुल गांधी वाले बयान पर सीएम और पूर्व सीएम में छिड़ा बयानी वार

खबरें अभी तक। संसद में दिये गए राहुल गांधी के बयान पर सियासी दिग्गज भी आमने सामने आ गए है. सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा था कि राहुल गांधी संसद में नशा करके बयान देते है. वहीं त्रिवेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्वमुख्यमंत्री हरीश रावत ने त्रिवेन्द्र सिंह के इस बयान को निंदनीय बताया है।

राहुल गांधी के एक बयान पर उत्त्तराखण्ड के नेताओं में सियासी हलचल मची है, दरसल राहुल गांधी ने सदन में SC, ST के मुद्दे पर केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाए थे. जिससे सदन में भाजपा से सांसदों ने राहुल गांधी के बयान का विरोध हुआ था. बात सदन से बाहर निकली तो सियासत के गलियारों में पहुंच गयी, उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी कर बयान पर निशाना साधते हुए कह डाला कि राहुल गांधी एक बार फिर नशा करके पहुंच गए संसद।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी को नशे वाला बताया तो मुख्यमंत्री मंत्री का ये बयान कांग्रेस नेताओं को तीर की तरह चुभ गया. प्रतिक्रिया में उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के माहसचिव हरीश रावत ने कहा कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत जो भी राहुल गांधी के विरोध में बोल रहे है वो बेहद निंदनीय है।