केजरीवाल पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जुबानी हमला

खबरें अभी तक। हरियाणा के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला ने अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला किया है। चौटाला ने कहा कि इस बार दिल्ली बदलाव के लिए वोट करेगी। दुष्यंत ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई पर भी निशाना साधा।

रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए हरियाणा के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला का कहना है कि उनको लगता है कि दिल्ली इस बार बदलाव के लिए वोट करेगी। एक सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि सिर्फ मोहल्ला क्लीनिक बना देने से ही कुछ नहीं होता और सिर्फ स्कूली शिक्षा ही नहीं कॉलेज एजुकेशन पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए था लेकिन आश्चर्य है कि नजफगढ़ में पिछले 25 सालों से एक सरकारी कॉलेज तक भी नहीं बन पाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में 5 सालों में कार्यों में बाधा डालने का काम भी किया।

कांग्रेस नेता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के एक बयान पर पलटवार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हुड्डा कहते थे कि ये सरकार 100 दिन भी नहीं चलेगी लेकिन हमने साबित कर दिया है कि सरकार पूरी तरह से सफाई है और जनहित के काम किये जा रहे हैं। दुष्यंत ने कुलदीप बिश्नोई पर भी हमला किया और कहा कि कुलदीप बिश्नोई 5 साल तक विधानसभा अटेंड करते रहे तो उनको अपने आप पता चल जाएगा कि सरकार कैसी चल रही है।

प्रदेश में बढ़ते नशे को लेकर भी दुष्यंत चौटाला में अपना पक्ष रखा और कहा कि नशे पर अंकुश लगाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है और इस बुराई से निपटने के लिए समाज को भी साथ आना पड़ेगा।