झज्जर: मुनीमपुर गांव के सरपंच पर बदमाशों ने चलाई गोली

ख़बरें अभी तक। झज्जर जिले के मुनीमपुर गांव के सरपंच पर बदमाशों ने चलाई गोली। बदमाश कार में सवार होकर आए थे। वहीं गंभीर सरपंच ने हिम्मत दिखाते हुए मौके से एक आरोपी को पकड़ा और अपने बचाव में आरोपी पर पत्थर से हमला किया। जानकारी के अनुसार झज्जर में बीते शुक्रवार की शाम गांव मुनीमपुर के सरपंच को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सरपंच सुभाष रेवाड़ी रोड पर अपने कार्यालय के पास एक चाय की दुकान पर बैठे हुए थे। तभी उस दौरान एक आई-20 कार में सवार होकर आए दो युवकों ने सरपंच पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में सरपंच सुभाष की दाहिनी आंख के पास गोली लगी है। अपने ऊपर हुए हमले के तुरंत बाद ही सरपंच ने एक आरोपी को पकड़ लिया और बचाव में उस पर ईंट दे मारा, जिससे आरोपी भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

वहीं सरपंच सुभाष अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर करीब आधे घंटे देरी से पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक अजीत पुत्र राजेश निवासी बादली का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है। वहीं सरपंच पर गोली चलाने वाले अन्य आरोपी और गोली चलाने का कारण पता लगाने में झज्जर पुलिस जुट गई है। मामले में झज्जर सिटी व सदर पुलिस की दो टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।