‘छात्र संघ चुनाव बहाल करें प्रदेश सरकार वरना राज्य स्तर पर होगा प्रदर्शन’

ख़बरें अभी तक। सोलन में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान NSUI सोलन इकाई ने हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी द्वारा खराब परिणाम आने पर कहा कि HPU द्वारा खराब परिणाम जो आये थे उसके लिए एनएसयूआई ने सचिवालय का घेराव भी किया था। जिसके लिए एचपीयू ने कहा था कि जनवरी माह तक रिअपीयर के एग्जाम भरने के बाद रिजल्ट आ जाएगा, लेकिन फरवरी माह तक भी,एचपीयू रिजल्ट घोषित नहीं कर पाई हैं। जिसके कारण बच्चों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

रिअपीयर का एग्जाम भरने वाले बच्चे हैं अभी तक यह नहीं पता कर पाए हैं कि वे फर्स्ट ईयर में है या सेकंड ईयर में जो कि पढ़ाई कर रहे छात्रों के साथ किसी मजाक से कम नहीं। NSUI सोलन के जिलाध्यक्ष तुषार सिंह ने कहा कि एचपीयू जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करें वरना आने वाली 10, 11, 12 फरवरी को जिला सोलन के सभी कॉलेजों में प्रधानाचार्य के माध्यम से एचपीयू और शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे

तुषार सिंह ने कहा कि भाजपा को प्रदेश में लगभग ढाई साल का कार्यकाल होने को है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में छात्रसंघ चुनाव को बहाल करने की घोषणा की थी। लेकिन ढाई साल बीत जाने के बाद भी भाजपा इसकी ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्हें कहा कि भाजपा छात्रसंघ चुनाव की तरफ ध्यान दें। वरना इसके लिए NSUI राज्य स्तर पर प्रदर्शन करेगी।