सोलन के एक निजी शैक्षणिक संस्थान में पढ़ने वाली छात्रा के पेट में उठा अचानक दर्द, मौत

ख़बरें अभी तक। सोलन जिला में एक लड़की की इलाज के दौरान मौत का मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार लड़की को आधी रात को अचानक पेट दर्द उठा। जिसके बाद उसको क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। बता दें कि यह मामला एक निजी शैक्षणिक संस्थान का है जहां के हॉस्टल  लड़की रखती थी।

छात्रा का नाम ज्योति है और वह मंडी की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि ज्योति हॉस्टल की मेस में खाना-खाने के बाद हॉस्टल के कमरे में सोने चली गई। मगर कुछ देर बाद उसकी जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई। दूसरी लड़कियों ने पूछा तो ज्योति ने बताया कि उसके पेट में दर्द है। ज्यादा दर्द होने पर हॉस्टल वार्डन व उसकी सहलियों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया।

जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस शव का पोस्टमार्टमकरवा रही है ताकि मौत के कारणों का पता लग सके। एएसपी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने कहा कि शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि यह छात्रा एलआर संस्थान में पढ़ती थी और वहीं के हॉस्टल में रहती थी।

रात करीब 12 बजे इसके पेट में दर्द उठा। इसके बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया और इसका इलाज शुरू हुआ इसी दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि छात्रा के अभिभावक सोलन पहुंच चुके हैं और मामले की जांच चल रही है। छात्रा की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा।