सूरजकुंड मेले में पंजाब पुलिस की धूम, मेले में दे रहे है सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

खबरें अभी तक। पुलिस को आज तक आपने मुजरिम को पकड़ते या फिर किसी को डांटते हुए देखा होगा लेकिन सूरजकुंड की मुख्य चौपाल पर आप पंजाब पुलिस को गाना गाते हुए और जमकर नाचते हुए लोगों का मनोरंजन करते हुए देख सकते हैं।

सूरजकुंड मेले की मुख्य चौपाल पर अपने गीतों और नृत्य से लोगों को आकर्षित कर रहे यह कलाकार साधारण कलाकार नहीं है, यह सभी पंजाब पुलिस के जवान हैं जो ड्यूटी भी करते हैं और नाचते गाते भी हैं। यह सभी जवान पंजाब पुलिस के अलग-अलग क्षेत्र में अपनी सेवाएं देते हैं, और हर साल सूरजकुंड में आकर अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी देते हैं।

पंजाब पुलिस के जवान और कलाकार हंसराज कर्मा ने बताया कि उनको बेहद खुशी होती है, जब वह सूरजकुंड में आकर प्रस्तुति देते हैं और सूरजकुंड में आकर उनको बेहद प्यार मिलता है, उन्होंने बताया कि उनकी टीम में सभी पंजाब पुलिस के जवान हैं और वह खुद पंजाब पुलिस में कार्यरत हैं उन्होंने कहा कि 16 फरवरी तक वह यहां पर रहकर लोगों के सामने तरह-तरह के कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे और लोगों को उनके कार्यक्रम बेहद पसंद भी आते हैं ,जिसके लिए वह सौभाग्यशाली हैं, उन्होंने कहा कि हरियाणा टूरिज्म की तरफ से उनको हर साल मौका मिलता है उसके लिए वो हरियाणा टूरिज्म का धन्यवाद करते हैं।