कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा सिरफिरा शख्स, कहने लगा- साहेब मुझे गिरफ्तार कर लो !

ख़बरें अभी तक। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे शख्स ने अपनी ही पत्नी की गर्दन काट दी और फिर उसका कटा हुआ सिर लेकर पूरे शहर में घूमता रहा। सिरफिरे शख्स को जिसने भी देखा सबके होश उड़ गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है।

बताया जा रहा है कि अखिलेश नाम के एक शख्स और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अखिलेश ने तेजधार हथियार से पत्नी की गर्दन की काट डाली। लेकिन इससे भी चौकानें वाली बात यह थी कि आरोपी पति पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर शहर में घूमता रहा।

पत्नी के कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पूरा शहर घूमने के बाद आरोपी जहांगीराबाद थाने पहुंचा और पुलिस से कहने लगा- “मैंने पत्नी को मार दिया है साहेब। अब मुझे गिरफ्तार कर लीजीए”। आरोपी के हाथों में खून से सना सिर देख थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। मामला बेहद गंभीर था, इसलिए सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर थाने पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पत्नी की इस तरीके से हत्या क्यों की और हत्या के पीछे क्या कारण रहे होंगे इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।