7 फरवरी से शुरू होने वाली स्कीइंग प्रतियोगिता के लिए औली पहुंच रहे पर्यटक

ख़बरें अभी तक। उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में इस बार रिकॉर्ड तोड़ बर्फबारी हुई है। इस बर्फबारी से औली में होने वाली स्कीइंग प्रतियोगिता के आयोजक और हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी काफी खुश हैं। 7 फरवरी से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ी भी औली पहुंच रहे हैं।

उत्तराखंड के विंटर गेम्स डेस्टिनेशन औली में इस बार रिकॉर्ड तोड़ बर्फबारी हुई है। जो स्कीइंग के लिहाज से काफी अनुकूल है। औली में 7 फरवरी से 11 फरवरी तक स्कीइंग प्रतियोगिता होगी जिसके लिये शासन की तरफ से तैयारी जोरों पर है। स्कीइंग के लिए बर्फ का जो प्लेटफार्म चाहिए उसे इंडियन ओलंपिक संघ की मदद से तैयार किया जा रहा है। राज्य के मुख्य सचिव ने इसके लिए इंडियन ओलंपिक संघ का धन्यवाद दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि औली में आने वाले समय मे अंतराष्ट्रीय स्कीइंग प्रतियोगिता भी देखने को मिलेगी। औली में होने वाले गेम्स में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ीयो ने भी इस बार हुई बर्फबारी पर खुशी जताई है। खिलाड़ी औली पहुंच कर अपनी तैयारियां कर रहे है। 7 फरवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि समय से पहले अभी और बर्फबारी होगी। पर्यटक भी औली का रूख कर रहें हैं जो चमोली जिले के व्यापारियों के लिए अच्छी खबर है।