एकतरफा प्यार में युवती ने युवक पर फैंका तेजाब, युवती गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में एक युवती ने एकतरफा प्यार में युवक पर तेजाब से हमला फैंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। शिकायत मिलते ही तुंरत कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पूरा मामला उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के भवानीगंज का है। युवक रोहित यादव युवती के घर के सामने डेयरी की दुकान में अपने पिता महादेव यादव के साथ काम करता है। मंगलवार सुबह जब वो अपने डेयरी पर काम कर रहा था तभी युवती वहां आई और उसने उस पर तेजाब से हमला कर दिया। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है।

एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार सुबह थाना मौरावां क्षेत्र में सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ द्रव (तरल पदार्थ) डाल दिया है। घायल युवक को फौरन इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है, जहां अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। मौके का क्षेत्राधिकारी पुरवा ने निरीक्षण किया है। पांडेय ने बताया कि दोनों कई महीनों से एक दूसरे के संपर्क में थे। दोनों के मकान आसपास हैं। आरोपी युवती को थाने लाया गया है, और उससे पूछताछ जारी है।