POCO X2 जल्द होगा भारत में लॉन्च,जानें इसकी खासियत

खबरें अभी तक। 4 फरवरी को POCO X2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने जा रहा है। लंबे वक्त से इस नए स्मार्टफोन का इन्तजार किया जा रहा था। वहीं ये भी जानकारी मिली है कि हाल ही में Xiaomi ने POCO को भारत में इंडिपेंडेट स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की घोषणा की थी।

साथ ही POCO का पहला स्मार्टफोन POCO F1 था, कम कीमत और फ्लैगशिप फीचर्स की वजह से इस फोन को काफी पसंद किया गया था और अब कंपनी नया POCO X2 को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसे दिल्ली में लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

वहीं इस नए स्मार्टफोन का टीजर POCO की वेबसाइट और  ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर देखने को मिल जाएगा। इस नए डिवाइस से जुड़ी कुछ-कुछ जानकारियां भी मिल रही हैं। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। जिसमें ज्यादा रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलने की संभावना है। वहीं इसमें 48 मेगापिक्सल का SONY IMX 686 सेंसर और Qualcomm का प्रोसेसर दिया जाएगा। यह मोबाइल फोन खास तौर पर गेम लवर्स के लिए ही है।

टीजर की मानें तो इस स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा ताकि ज्यादा गेमिंग और हेवी यूसेज के दौरान फोन ज्यादा हीट न हो। टीजर की मानें तो इस नए स्मार्टफोन में seamless touch response दिए जाएंगे। यह फोन Android 10 पर बेस्ड होगा।

वहीं नए POCO X2 में 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type C पोर्ट दिए गए है। इतना ही नहीं यह डिवाइस फास्ट चार्जिंग के साथ दमदार बैटरी से भी लैस होगा। POCO F1 की कीमत काफी किफायती थी। लेकिन  ऐसे में माना जा रहा है कि POCO X2 भी अग्रेसिव कीमत में आने की संभावना है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi अपने Redmi K30 स्मार्टफोन ब्रांड को POCO X2 के तौर पर रीब्रांड करके भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। खैर 4 फरवरी को इन सब बातों का खुलासा हो जाएगा।