बिग बॉस के घर में फिर से वाइल्ड कार्ड एन्ट्री,ये होगा जबरदस्त ट्वीस्ट

खबरें अभी तक। बिग बॉस 13 का फिनाले के अब काफी करीब है। जिसना करीब फिनाले है वैसे ही घर में नए-नए ट्विस्ट बिग-बॉस के घर में देखने को मिल रहे है।अभी हाल ही में शेफाली जरीवाला के घर से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर से शो मेकर्स एक नया ट्विस्ट शो में लाने वाले है। हो भी क्यों ना शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है कि एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स की एंट्री करने के लिए तैयार है।बता दें कि गेम को ओर दिलचस्प बनाने के लिए इस बार मेहमान कुछ मिनटों में ही नहीं बल्कि कुछ दिनों के लिए घर में ही रहेंगे। शो का एक प्रोमो में इस बात का खुलासा हो गया है कि कौन किस कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है।

बता दें कि बिग बॉस 13 के मेकर्स इन सभी घरवालों से अपने-अपने कंटेस्टेंट के लिए एक गेम खिलाने वाले है। जो कि प्रोमो में दिखाया गया है कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखने को तैयार है। आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करने वाले है।

वहीं दूसरी ओर बाकी घरवालों के फैमिली मेंबर्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बिग बॉस के फैनक्लब पर खबरें हैं कि रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल आदित्य सिंह को सपोर्ट करने उनके भाई कुणाल घर में आ सकते है। वहीं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए कौन आएगा, इसका भी अभी कोई खुलासा नही किया गया है।