Maruti की Brezza जल्द होगी लॉन्च,इस बेस्ट टेक्नोलॉजी से होगी लैस

खबरें अभी तक। 2020 Maruti Suzuki Vitara Brezza का पेट्रोल फेसलिफ्ट वेरिएंट ऑटो एक्सपो के दौरान लॉन्च किए जानें की संभावना जताई जा रही है। अगर बात की जाए इसके आयोजन की तो यह 5 से 12 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। वहीं हालिया समय में कंपनी अपने वाहनों में 1.5 लीटर K15 पेट्रोल इंजन दे रही है। जो कि SHVS टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध होता है। साथ ही यह इंजन Ciaz, Ertiga और XL6 में भी दिया जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि Vitara Brezza के फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी यही इंजन का ऑप्शन दे सकती है। लेकिन अभी मौजूदा Vitara Brezza में 1.3 लीटर डीजल इंजन दिया जा रहा है जो कि AMT/AGS ट्रांसमिशन के साथ आती है। वहीं अब नए मॉडल में कंपनी 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन के अलावा 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी देने पर विचार कर रही है।

अगर बात करें मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट के लुक की तो इसमें पारंपरिक ऑरेंज शेड दिया जानें की जानकारी मिली है। जो कि मौजूदा मॉडल में भी है और कंपनी इसमें ट्वीक्ड टेललैंप्स देने वाली है। इसके साथ ही इसमें LED लाइट्स भी दी जाएंगी। इसके साथ ही रियर बंपर पर भी थोड़े बदलाव देखने को को मिल सकते है।

दूसरी ओर अगर इसके फ्रंट लुक्स को लेकर चर्चा करें तो कंपनी इसमें नई क्रोम ग्रिल, संशोधित हेडलैंप्स के साथ LED प्रोजेक्टर लाइट्स और LED DRLs भी दे सकती है। इसके साथ ही बंपर पर कंपनी बड़े ब्लैक हाउसिंग के साथ फॉगलैंप्स और नए बुल-बार स्टाइल एलिमेंट्स भी देने की जानकारी दी है। कंपनी इसमें 16 इंच के नए ब्लैक एलॉय व्हील्स भी देने पर विचार कर रही है। साथ ही इस नई विटारा ब्रेजा में कंपनी स्मार्टप्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवाइज्ड अपहोलस्ट्री और नए फीचर्स भी एड किए जाएंगे।