धर्म को लेकर बॉलीवुड के किंग ने कही ये बड़ी बात,जानें आप भी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अब हाल ही में टीवी डांस रिएलिटी शो डांस प्लस 5 में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी बीवी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं।जी हां,शनिवार रात टीवी पर प्रसारित हुए शो में शाहरुख मेहमान बन शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई अहम खुलासे किए। इस बीच उन्होंने अपने और अपने धर्म को लेकर कहा, “हमने कोई हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की। मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं, और मेरे जो बच्चे हैं, वो हिंदुस्तान हैं।”

शाहरुख ने अपने बच्चों के स्कूल जाने का ज़िक्र करते हुए कहा जब वो स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि धर्म क्या है? उन्होंने बताया, “जब मेरी बेटी छोटी थी, तो उसने आकर पूछा भी मुझसे कि पापा हम कौन से धर्म के हैं, तो मैंने उसमें यही लिखा कि हम इंडियन ही हैं, कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए।” शाहरुख की इन बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने उनके लिए तालियां बजाईं।

बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले भी धर्म को लेकर बोल चुके हैं। शाहरुख अपने घर पर हर धर्म के त्योहार सेलिब्रेट करते है। वहीं अपने धर्म के बारे में बात करते हुए एक दफा शाहरुख ने कहा था, “पांच वक्त की नमाज़ पढ़ने की बात करें तो मैं उतना धार्मिक नहीं हूं। लेकिन मैं मुसलमान हूं। मैं इस्लाम के सिद्धांतों को मानता हूं और मैं मानता हूं कि ये एक अच्छा धर्म है और अच्छा अनुशासन है।”