14 वर्षीय छात्रा की इंस्टाग्राम में दो लड़कों से हुई थी दोस्ती, कुछ दिन बाद गैंगरेप कर फैंका

ख़बरें अभी तक। पानीपत में दो युवकों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना शुक्रवार शाम 7.30 बजे की है। जब छात्रा को आरोपी पार्क के बाहर खड़ी स्कूटी के पास फैंकने की फिराक में थे। तभी लोगों ने छात्रा को देख लिया और लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया। बता दें कि कुछ दिन पहले 14 वर्षीय छात्रा की लड़कों से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोनों लड़कों ने छात्रा को मिलने के बहाने मॉडल टाउन के जीएवी पार्क के पास बुलाया और कार में उसका अपहरण कर ले गए।

युवक शराब पिलाकर करीब 3 घंटे तक छात्रा को घुमाते रहे। फिर नहर किनारे कार में गैंगरेप किया। दोनों आरोपियों ने छात्रा को नशे का ज्यादा डोज दे दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा को जब देर रात करीब 12 बजे उसे होश आया तो उसने इस घटना के बारे में बताया।

मॉडल टाउन थाना के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि मामले में मॉडल टाउन में रविन्द्रा अस्पताल के पीछे रहने वाले 19 वर्षीय आशीष पुत्र सेखू चौहान और सतकरतार कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय वीशू पुत्र संदीप को अरेस्ट कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है।

जाटल रोड पर एक कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। करीब 15 दिन पहले इंस्ट्राग्राम के जरिए उसकी आरोपी आशीष से दोस्ती हुई थी। कुछ समय तक दोनों की चैटिंग से बात होती रही, फिर दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए। फिर शाम 4.30 से 6.30 बजे तक छात्रा घर से थोड़ी दूर ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है और  शुक्रवार को आशीष ने उसको मिलने के लिए डीएवी पार्क के पास बुलता है।

छात्रा ट्यूशन जाने की बजाय स्कूटी लेकर पार्क के बाहर पहुंची तो वहां आशीष और वीशू कार लेकर खड़े थे। दोनों ने जबरन उसको कार में बैठा लिया और फिर उसको कार में घुमाते रहे। दोनों ने फ्रूटी में शराब मिलाकर छात्रा को पिला दी। नशे होने पर छात्रा बेसुध हो गई। अंधेरा होने पर दोनों कार जाटल रोड पर दिल्ली पैरलल नहर के किनारे वाले रास्ते पर सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।