पंजाब रोडवेज की बस ने दूसरी बस को मारी टक्कर,आधा दर्जन यात्री घायल

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में धरजा के समीप दो बसों में टक्कर हो गई। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंजाब रोडवेज की बस PB 10 GK 6546 की निजी बस के साथ टक्कर हुई है। पंजाब रोडवेज की बस लुधियाना जा रही थी। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

घायलों को जिला अस्पताल सोलन में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल सोलन में करीब 16 घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं प्रशासन भी मौके पर पहुंचकर कारणों का पता लगाने में जुटा है कि किस कारण यह हादसा सामने आया है।

क्या कहते है तहसीलदार गुरमीत सिंह नेगी…

वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार गुरमीत सिंह नेगी ने बताया कि आज सुबह 10:30 बजे उन्हें सूचना मिली कि धरजा के पास एक दो बसों की टक्कर हो जाने के कारण लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिसमें 16 लोग घायल हुए हैं। बस चालक को ज्यादा चोट आई है,उसका इलाज भी चल रहा है, उन्होंने कहा कि घायलों को राहत फौरी भी प्रदान की जा रही है।

इस तरह पेश आया हादसा…

सुबह जब पंजाब रोडवेज की बस और एक प्राइवेट बस धरजा के पास पहुंची तो एक मोड़ पर आकर टकरा गई, मोड़ तंग होने के कारण दोनों बसे आपस में जा टकराई, जिस कारण दोनों ही बस चालकों को संभलने का मौका नहीं मिला।