फरवरी में लॉन्च होगा वीवो का 5G फोन, बाकी 5G फोन से होगा सस्ता

ख़बरें अभी तक। फरवरी के महीने में वीवो का नया ब्रांड iQOO (Vivo iQOO) भारत में आने के लिए तैयार है। इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 (latest snapdragon 865) दिया जाएगा। कंपनी अपने दो फोन लॉन्च करने जा रहा है। एक फोन 4G होगा और दूसरा फोन 5G होगा। गिज़चाइना पर छपी खबर के मुताबिक कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर गगन अरोणा ने यह जानकारी दी है, उन्होंने बताया कि दोनो फोन को फरवरी के दूसरे हफ्ते में पेश किया जाएगा।

दोनों स्मार्टफोन्स में एक जैसा हार्डवेयर और डिजाइन दिया जाएगा, लेकिन इनकी कीमत में फर्क होगा। बता दें कि इस फोन के कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। iQOO के पहले स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा। कई रिपोर्ट्स में पहले ही बताया गया कि यह डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव होगा।

इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जा सकते हैं, मौजूदा समय में किसी और फोन में नहीं दिए गए हैं। फोन में पावरफुल बैटरी दी जाएगी, जिससे बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। मार्केटिंग डायरेक्टर अरोणा ने कहा कि भारत में iQOO सेपरेट ब्रांड के तौर पर आएगा। फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है, यह कितने कीमत में भारत आएगा, वो इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।