खेत में ले जाकर नाबालिग लड़की के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। बिहार में एक बार फिर दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां एक बदमाश युवक ने नाबालिग लड़की के साथ खेत में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में आरोपी के दोस्तों ने भी साथ दिया। वारदात पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना इलाके की है।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी के दो दोस्तों ने भी उसका साथ दिया। पीड़ित लड़की ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी इस दौरान नौशाद, विवेक यादव और त्रिलोकी यादव उसे जबरदस्ती गन्ने के खेत में लेकर चले गए। जहां नौशाद ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और उसके दोस्त बाहर खड़े रहे।

पीड़िता ने बताया कि शोर मचाने के बाद गांव के लोग वहां पहुंचे। लोगों को आते देख विवेक और त्रिलोकी वहां से भाग गए लेकिन लोगों ने मुख्य आरोपी नौशाद को पकड़ लिया। रात में नौशाद के गांववाले उसे छुड़ाकर लेकर चले गए। मझौलिया थाना के एसआई सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

वहीं घटना के बाद हुई मारपीट में आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है पकड़े जाने के डर से आरोपी युवक नौशाद ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर लिया और ट्रैक्टर से कूद गया फिर दौड़कर ट्रैक्टर के आगे लेट गया, जिसमें उसका दोनो पैर बुरी तरह जख्मी हो गया था। जिसे परिजनों ने बेतिया के छावनी में स्थित डॉक्टर नासिर अली के यहां इलाज करवाया जिसके बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया।

इस बाबत मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि लड़की के बयान पर तीनो आरोपियों पर गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की का मेडिकल करा लिया गया है और लड़की का कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज करा लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।