मनीमाजरा के मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़ थाना मनीमाजरा क्षेत्र के मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के मकान नंबर 5012 में रहने वाले 4  पारिवारिक सदस्यों में से महिला, बेटा और बेटी को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस को इसकी जानकारी पीजीआई से मिली कि खून से लतपत व्यक्ति को पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। वहीं  मौकाए वारदात पर पहुंची पुलिस को इस घर में रहने वाली 45 सरिता, बेटी सांची 21 वर्ष और बेटा 16 साल का अर्जुन खून से लतपत मिले।

तीनों के सिर और गर्दन को तेज धार हथियारों से रेता गया है। जबकि घर का मुखिया संजय अरोड़ा भी पीजीआई में ज़िन्दगी और मौत से जुझ रहा है। बता दें कि मौके पर थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम और एसएसपी नीलांबरी जगदाले भी जांच के लिए पहुंचे है। एसएसपी नीलांबरी जगदाले ने इस ट्रिपल हत्याकांड की पुष्टि की और बताया कि आसपास की सीसीटीवी की जांच की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक संजय अरोड़ा इस मकान में लगभग 1 साल पहले ही अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए पर रहने आया था। संजय पंचकूला सेक्टर-9 में कृष्णा डेरी के नाम से डेयरी चला रहा है। जो उसने कर्मवीर को किराए पर दी हुई है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन के अनुसार कर्मवीर ने पुलिस को बताया कि उसे रात 11 बजे फोन आया था कि संजय अरोड़ा की दुर्घटना हो गई है और वह पीजीआई में दाखिल है।

इस सूचना पर वह पीजीआई चला गया और इस दौरान उसने संजय के घरवालों को फोन किया तो जवाब नहीं आया। कर्मवीर ने बताया कि जब वह हॉस्पिटल से संजय के घर पहुंचा तो घर खुला हुआ मिला। शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर खून से लथपथ तीन लाशें बरामद हुईं। सरिता, उनकी बेटी सांची और अर्जुन के गले रेते हुए थे।