गुरुग्राम- देशी और अंग्रेजी शराब की तस्करी की बड़ी खेप बरामद

खबरें अभी तक। पुलिस की अलग अलग क्राइम यूनिट ने सिटी के अलग अलग थाना क्षेत्रों में चेकिंग के दौरान तस्करी कर ले जाई जा रही शराब की भारी खेप को पड़कने में सफलता हासिल की है. पुलिस की माने तो शराब तस्करी को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने स्पेशल ड्राइव चलाई हुई थी और कल सुबह से लेकर कल रात तक तकरीबन 1100 पेटी अंग्रेज़ी व देसी शराब को पकड़ने में कामयाबी हासिल की गई. पुलिस की माने तो गुरुग्राम के सटे राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव भी है और इस शराब का इस्तेमाल दिल्ली चुनावों में किया जाना था इसकी आशंका से भी इंकार नही किया जा सकता है.

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो सेक्टर 10 क्राइम यूनिट में ट्रक में भरी 299 शराब की पेटियों के साथ साथ अलग अलग शराब कंपनी के लेबल भी बरामद किए गए है. वहीं तमाम छापेमारी और चेकिंग में शराब तस्करी से जुड़े 9 लोगों को अलग अलग थाना क्षेत्र से हिरासत में ले मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस की माने तो पकड़ी गई शराब की खेप में कुछ ऐसी शराब भी शामिल है जिसको हरियाणा में बेचा जाना भी बैन था, और इसी के मध्यनजर तमाम मामलों की जानकारी जिला आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ सांझा कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तफ़्तीश की जा रही है.

गौरतलब है की बीते एक साल में गुरुग्राम पुलिस शराब तस्करी मामलों में करोड़ो की शराब बरामद कर इसमें लिप्त तस्करों के खुलासे तो किये. लेकिन इसके रूट इसमे शामिल वो बड़े तस्कर या फिर यह शराब कहा से कहा तस्करी की जाती थी शराब तस्करी से जुड़े लोगों का क्या नेटवर्क है इसका खुलासा गुरुग्राम पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।