दुल्हन ने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए रखी एंट्रीं फीस, लोगों ने किया ट्रोल

ख़बरें अभी तक। शादी का दिन हर किसी के जीवन में बहुत खास होता है। इसमें सिर्फ दुल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि अन्य रिश्तेदारों में भी रिश्ता बनता है। जो सभी के जीवन में एक खास पल होता है। शादी में आए मेहमान दुल्हा-दुल्हन को आशार्वाद देते है और उनकी खुशियों में खुश हो जाते है। वहीं अमेरिका की एक दुल्हन ने शादी में आने वाले मेहमानों के सामने एक अजीबो-गरीब शर्त रख दी जिसके बाद अब मेहमान उनकी शादी में जाने से कतरा रहे है।

चलिए जानते है पूरा मामला……

अमेरिका की एक दुल्हन ने मेहमानों के लिए शादी में आने की एंट्रेंस फीस लगा दी है। 19 साल की डैंटी नाम की लड़की ने बताया कि उसकी कजिन अपनी शादी में आने वाले हर मेहमान से 50 डॉलर मांग रही है। दुल्हन का कहना है कि पैसे देने वाले मेहमानों को किसी भी सुविधा के लिए इंतजार नहीं करना होगा और उन्हें एक्सक्लूसिव गेस्ट लिस्ट में रखा जाएगा।

इस अजीब मांग के बाद डैंटी ने अपनी कजिन की शादी में जाने से इंकार कर दिया जिसके बाद दुल्हन ने डैंटी के पैरेंट्स को फोन कर डैंटी की शिकायत की और उसे बुरा भला कहा। हालात संभालते हुए डैंटी के पैरेंट्स शादी में आने के लिए अपने साथ-साथ डैंटी के भी पैसे देने को राजी हो गए।

लेकिन इसके बावजूद डैंटी अपनी कजिन की शादी में जाने के लिए तैयार नहीं हुई। डैंटी का कहना है कि उसकी कजिन मेहमानों से पैसे लेकर अपनी शादी पर होने वाले खर्च निकालना चाहती है। दुल्हन के इस रवैये की वजह उसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है।