बिग बॉस के सीजन 13 में एक बार फिर एक-दो नहीं बल्कि पूरी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस के सीजन 13 में अब एक नया मोड़ आने वाला है। घर में हर दिन बदलाव के बीच बिग बॉस एक और बड़ा ट्विस्ट लाने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी जानकारी इस रिएलिटी शो के फैन पेज बिग बॉस खबरी ने दी है। इसके पीछे की वजह शो में और ज्यादा रोमांच पैदा करना है।

बिग बॉस बीते कुछ दिनों से टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक घर में, आसिम रियाज के पिता, शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां, पारस छाबड़ा की मां, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शेफाली जरीवाला के पति और हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड के से एंट्री कर सकते हैं। लेकिन ये सदस्य घर में सिर्फ 3-4 दिन ही रहेंगे।

बात करें लेटेस्ट एपिसोड की तो हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज से ब्रेकअप कर लिया है। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा, जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता वो किसी का सगा नहीं होता…समझी और तूने ये सौ बार दिखा दिया। मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं।

मैंने बहुत बार देखा है तीन महीनों में, तेरे तरीकों को कई बार बच्चा समझ कर जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर जाने दिया.. पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहता हूं।’ तो वहीं सिद्धार्थ एकबार फिर से आसिम से भिड़ गए हैं। दोनों में इतनी जबरदस्त लड़ाई हुई है कि बिग बॉस ने इन्हें कनफेशन रूम में बुलाकर समझाया। वहीं सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की धमकी तक डे डाली।