डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला पहुंचकर की समीक्षा बैठक

खबरें अभी तक। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज पंचकूला पहुंचे, जहां उन्होंने 2020 तक जेजेपी के चले सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक ली। बैठक में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़ सहित जेजेपी के तमाम जिलों के शहरी और ग्रामीण अध्यक्ष मौजूद रहे।

बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि प्रत्येक जिले और हल्के में बनाए गए नए सदस्यों को लेकर आज बैठक में चर्चा हुई है, उन्होंने कहा कि आगे संगठन के विस्तार के लिए और नए साथियों को जोड़ने का कार्य शुरू किया जाएगा जिसके लिए आज बैठक में दिशा निर्देश दिए गए हैं और बैठक में मौजूद साथियों को उतार कर दिया गया है कि 10 दिनों के अंदर अंदर रिपोर्ट को फाइनलाइज करके सबमिट करें।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बैठक में दिल्ली चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है उन्होंने बताया कि दिल्ली चुनाव को लेकर पार्टी की 2-3 दिक्कतें थी जोकि अब सुलझ गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव को लेकर चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। जेजेपी के विधायक मेरे संपर्क में है, हुड्डा के इस बयान पर पलटवार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के 30 साथी मेरे संपर्क में भी है।